News in Brief

Team India: बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है. वहीं दूसरी ओर युवा खिलाड़ियों के एक दल ने डर्बीशायर में वॉर्मअप मैच खेल. इस मैच में टीम इंडिया की जीत हुए, लेकिन मैच का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसे देख आप भी हैरान रन जाएंगे. 

इस गेंदबाज में इंग्लैंड में मचाई सनसनी

र्बीशायर (Derbyshire Falcons vs India) के खिलाफ पहले वार्मअप में टीम इंडिया ने 7 विकेट से बाजी मारी. इस मैच में युवा गेंदबाज  उमरान मलिक (Umran Malik) कहर बरपाते नजर आए. उन्होंने अपने चार ओवरों में 31 रन देकर 2 विकेट लिए. उमरान ने अपने दोनों विकेट बोल्ड करके हासिल किए. र्बीशायर के बल्लेबाज ब्रुक गेस्ट उमरान मलिक (Umran Malik) की घातक गेंद पर जिस तरह बोल्ड हुए उसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें उमरान मलिक की ये घातक गेंद

आयरलैंड के खिलाफ भी किया कमाल

उमरान मलिक (Umran Malik) ने हाल ही में आयरलैंड (Ireland) की टीम के खिलाफ खेली गई सीरीज में अपना डेब्यू किया था. वे पहले मैच में विकेट हासिल नहीं कर सके थे, लेकिन दूसरे मैच में उमरान मलिक एक बड़ा मैच विनर साबित हुए थे. उमरान मलिक (Umran Malik) ने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी थी, जिसमें उन्होंने 42 रन खर्च कर 1 विकेट हासिल किया था. वहीं आखिरी ओवर में 17 रन डिफेंड कर टीम को जीत दिलाई थी. 

ऐसा रहा ये पूरा मुकाबला 

इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. डर्बीशायर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 150 रन बनाए थे, जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 16.4 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया. भारत की ओर से दीपक हूडा ने शानदार 37 गेंद पर 59 रन बनाए, वहीं सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंद पर 36 रन और संजू सैमसन ने 30 गेंद पर 38 रन बनाए.