रायबरेली: कोरोना (Coronavirus) महामारी के बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बेटे की शादी शुक्रवार को हो गई. कोरोना की वजह से शादी में बहुत करीबी लोगों को ही बुलाया गया. डिप्टी सीएम के बेटे की शादी में सीमित संख्या में ही लोग ही पहुंचे. सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में शादी में आए सभी मेहमान मास्क लगाए हुए नजर आए.

नहीं मिल पाया प्रत्यक्ष आशीर्वाद- डिप्टी सीएम

शादी में आए मेहमान के अलावा दूल्हा-दुल्हन भी मास्क पहने हुए दिखे. बता दें कि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बेटे योगेश कुमार मौर्य (Yogesh Kumar Maurya) की शादी रायबरेली (Raebareli) के हरी शंकर मौर्य की बेटी अंजली मौर्य (Anjali Maurya) से हुई है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने खुद ट्वीट करके बेटे की शादी की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि कोरोना के चलते लोगों का प्रत्यक्ष आशीर्वाद नहीं मिल पाया.

ये भी पढ़ें- नकली रेमडेसिविर बेचने के आरोपी पर लगा ‘रासुका’, सीएम ने दिये थे आदेश

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, ‘कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए परिवारी जनों के साथ मेरे सुपुत्र चि० श्री योगेश कुमार मौर्य का शुभ विवाह आयु० अंजलि मौर्य संग संपन्न हुआ. इस अवसर पर मैं आप सभी के आशीर्वाद व शुभेच्छाओं की कामना करता हूं. कोविड के कारण आप सभी के प्रत्यक्ष आशीर्वाद प्राप्त करने से वंचित रहा.’

बता दें कि देश में कोरोना का कहर जारी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए 2,57,299 केस रजिस्टर किए गए और 4,194 मरीजों की वायरस की वजह से मौत हो गई. हालांकि इस दौरान 3,57,630 कोरोना संक्रमित लोग रिकवर भी हुए.

LIVE TV