अनमीत गुप्ता, अयोध्या: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार के सभी 5 लोगों की गला रेतकर हत्या (Five Members Of A Family Killed) कर दी गई है. मृतकों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं. तीनों बच्चों की उम्र 10 साल से कम थी.

पीड़ित के भांजे पर हत्या का शक

बता दें कि ये मामला प्रॉपर्टी के विवाद का बताया जा रहा है. ये घटना अयोध्या में इनायतनगर थाने के बरिया निसारु गांव में हुई. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. इस खौफनाक घटना को अंजाम देने का आरोप पीड़ित के भांजे पर लगा है. वारदात के बाद से वह फरार है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस (Police) तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया गया है. घटनास्थल पर एसओजी टीम समेत अयोध्या जिले के तमाम आला अधिकारी पहुंचे.

ये भी पढ़ें- हाथ-पैर बांध कर दलित को थाने में बेरहमी से पीटा, यूरिन पीने के लिए किया मजबूर

आरोपी और पीड़ित के बीच था प्रॉपर्टी का विवाद

इस मामले पर अयोध्या के एसएसपी शैलेष पांडेय ने कहा कि यह घटना शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि को बरिया निसारु गांव में हुई. शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित का ननिहाल से प्रॉपर्टी का विवाद था. हत्या का शक पीड़ित शख्स के भांजे पर है. वह अभी फरार है. पीड़ित परिवार जब सो रहा था, तब धारदार हथियार से सभी सदस्यों को उनका गला रेतकर मार दिया गया.

उन्होंने आगे कहा कि आरोपी के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा.

ये भी पढ़ें- कोरोना के नए मामलों में फिर आई कमी, बीते 24 घंटे में मौत का आंकड़ा भी घटा

एसएसपी शैलेष पांडेय ने कहा कि क्या हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी की किसी और ने भी मदद की है? हम इसका पता भी लगा रहे हैं. दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV