News in Brief

Begusarai: बेगूसराय में भाजपा विधायक के बाद जदयू के दामन थामने वाले विधायक राजकुमार सिंह का सरकारी कर्मचारी को डांटने-फटकारने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, विधायक राजकुमार सिंह शाम्हो प्रखंड में निजी कार्यक्रम में गए थे, जहां स्थानीय लोग विधायक को रोककर शिकायत करने लगे कि शाम्हो प्रखंड में कार्यरत सीआई बिना पैसा लिए का कोई काम नहीं करता है. 

इसके बाद विधायक ने सीआई को फोन कर बुलाया और फिर ग्रामीणों द्वारा किए जा रहे शिकायत के बारे में पूछा, इस दौरान ग्रामीणों ने सामने से भी अधिकारी पर भ्रष्टाचार और रुपया लेने का आरोप लगाया है. 

ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक ने सीआई को डांटते हुए कहा कि भ्रष्टाचार आप करें और बदनाम सरकार हो ऐसा नहीं चलेगा. यहां सैकड़ों लोग आपके खिलाफ शिकायत कर रहे हैं आप बिना पैसे का कोई काम नहीं करते हैं यह नहीं चलेगा.

विधायक के सामने लोगों ने शाम्हो के सीआई भागीरथ प्रसाद पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया. लोगों ने बताया कि सीआई बिना पैसे लिए ना तो किसी के जमीन का रसीद काटते हैं और ना ही आवासीय बनाते हैं. 

इतना सुनते ही विधायक राजकुमार सिंह भड़क गए और उन्होंने चेतावनी दे डाली कि अगर आगे से आपकी कार्यशैली में सुधार नहीं हुआ तो आप कहां रहेंगे यह आप समझ सकते हैं. विधायक ने कहा कि आज आपको लास्ट वार्निंग दी जा रही है, अगर आप सुधार नहीं करते हैं तो फिर सरकार आपसे पाई पाई वसूल कर लेगी और आपको रिश्वत लेने के आरोप में जेल में भी डाल देगें.

ये भी पढ़ें- जब एक DM ने डिप्टी PM को कहा-YOUR TIME IS OVER, बाद में 1 साल जेल में रहा IAS

आप यहां लोगों के लिए काम करने के लिए हैं ना कि वसूली करने के लिए यहां हैं. इस संबंध में विधायक राजकुमार सिंह ने बताया कि सीआई के खिलाफ काफी लोगों ने शिकायत की थी इसलिए उसे बुलाकर निर्देश दिया गया.

विधायक ने कहा कि सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है. ऐसे में भ्रष्टाचार कि कोई भी शिकायत सहने लायक नहीं है इसलिए सीआई को बुलाकर निर्देशित किया गया है कि वह भ्रष्टाचार बंद करें.

(इनपुट- राजीव कुमार)