News in Brief

Jodhpur: उर्फी जावेद ने हाल ही में दिवाली पर ऐसे स्टाइल में अपने फोटोज-वीडियोज शेयर किए, जिन्हें देखकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया. की लोगों ने तो हिंदू धर्म की भावनाओं को भी आहत करने के आरोप लगाए. वहीं, उर्फी जावेद हर दिन कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि वह सोशल मीडिया में चर्चा में बनी रहती हैं. 

टीवी की दुनिया की एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अपने बोल्ड अंदाज और रिवीलिंग कपड़ों के चलते सुर्खियों में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में वह जब पुराने जमाने के कैसेट्स की रील निकाल कर उनको ड्रेस बनाया तो उनके फैंस भी हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें- Video: बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो

कई बार तो उर्फी जावेद की ड्रेस को देखकर लोग कहते हैं कि अगर कपड़े नहीं हैं तो मेरे पास से ले जाओ. वहीं, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने आधे शरीर पर काले रंग के स्वेटर के साथ ऐसी वीडियो शेयर की है, जिससे हर कोई हैरान रह गया है. उर्फी जावेद ने यह रिवीलिंग बॉडी वाला वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी जावेद ने एक बार फिर बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं. अपने लेफ्ट साइड के हिस्से में उन्होंने कुछ नहीं पहना है और फ्रंट बॉडी पर अपर हिस्से को हाथ की हथेली से छिपाया है. उनका यह लुक सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है.