News in Brief

नई दिल्ली: भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर जाफर ने अपने ट्वीट से फैंस का दिल जीत लिया है. इस बार उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का मजाक बनाया है. दरअसल जाफर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्कस हैरिस (Marcus Harris) को ट्रोल किया है. 

वसीम जाफर ने हैरिस को किया ट्रोल

मार्कस हैरिस (Marcus Harris) ने एक इंटरव्यू में कहा थी कि उस मैच में चेतेश्वर पुजारा ने एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जैसा दम दिखाया था. मार्कस हैरिस के इस बयान पर वसीम जाफर ने उन्हें जबर्दस्त तरीके से ट्रोल किया है.

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्वीट कर लिखा, ‘हैरानी है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तरह बल्लेबाजी क्यों नहीं की’. वसीम जाफर का ये ट्वीट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

क्या कहा था मार्कस हैरिस ने?

ऑस्ट्रेलिया के मार्कस हैरिस ने यूट्यूब चैनल क्रिकेट लाइफ स्टोरीज से बातचीत करते हुए कहा, ‘गाबा टेस्ट का पांचवां दिन गजब का था. हम पूरे दिन सोचते रहे कि वो लक्ष्य हासिल करने जाएंगे या नहीं. मेरे मुताबिक ऋषभ पंत ने उस दिन बेहतरीन पारी खेली लेकिन पुजारा ने जिस तरह विकेट पर साहस दिखाया, वो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तरह खेले. उन्होंने सब कुछ छाती पर झेला. पूरी टीम ने पुजारा के इर्द-गिर्द बल्लेबाजी की.’

बता दें गाबा टेस्ट में पुजारा ने 211 गेंदों में 56 रनों की शानदारी पारी खेली थी. उस मैच को 3 विकेट से जीतकर भारत ने गाबा के मैदान पर 32 साल बाद जीत हासिल की. वहीं इस सीरीज में जीत के साथ ही भारत ने इतिहास रच दिया था. युवा खिलाड़ियों के साथ ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हराकर टीम इंडिया ने सबको चौंका दिया था.