News in Brief

नई दिल्ली: भारत को अगले महीने World Test Championship के फाइनल में   न्यूजीलैंड का सामना करना है. ये मैच इंग्लैंड की धरती पर होगा. इस बड़े मैच के ठीक बाद भारत को 5 मैच की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड का सामना करना है. WTC फाइनल मैच से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क रिचर्डसन (Mark Richardson) ने एक बड़ा बयान दिया है. 

मार्क रिचर्डसन ने दिया बड़ा बयान 

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क रिचर्डसन (Mark Richardson) ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की तुलना ‘अपने बॉस के खिलाफ गोल्फ’ खेलने से की है. 2000 और 2004 के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने विश्व क्रिकेट में भारत की ताकत और इस तथ्य को इंगित करने के लिए कहा कि कोई भी टीम विराट कोहली एंड कंपनी के खिलाफ गलत तरीके से बयानबाजी नहीं करना चाहती है. बता दें कि केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम 18 जून से साउथैम्प्टन के एजेस बाउल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में भारत से भिड़ेगी.

भारत की ताकत का डर

49 वर्षीय रिचर्डसन (Mark Richardson) ने स्पार्क स्पोर्ट को बताया, मैं यह देखता हूं कि आप किसके खिलाफ व्यक्तिगत रूप से प्रदर्शन करना चाहते हैं. मैं इस समय भारत को देखता हूं, और यह आपके बॉस के खिलाफ गोल्फ खेलने जैसा है. आपको जीतने की अनुमति है लेकिन बिल्कुल सही तरीके से. रिचर्डन पिछले साल भारत पर न्यूजीलैंड की 2-0 से जीत का जिक्र कर रहे थे. 38 टेस्ट खेलने वाले और चार शतकों और 19 अर्धशतकों के साथ 2776 रन बनाने वाले बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि ब्लैक कैप्स की सबसे बड़ी परीक्षा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रतिस्पर्धा थी.

बेहतरीन फॉर्म में है भारत 

टीम इंडिया इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में है. भारत ने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में मात दी थी. इसके बाद भारत ने घरेलू टेस्ट सीरीज में 3-1 से करारी मात दी. भारत एक अच्छी फॉर्म के साथ अगले महीने न्यूजीलैंड का सामना करेगा.