News in Brief

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) को तत्काल प्रभाव के साथ निलंबित कर दिया गया है. आईपीएल के स्थगित होने के बाद खिलाड़ी अब अपने-अपने घर लौटने लगे हैं. आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी अपने घर पहुंच चुके हैं. 

धनश्री को आई आईपीएल की याद 

बता दें कि आरसीबी (RCB) का कोई भी खिलाड़ी कोरोना के संपर्क में नहीं आया था, इसलिए सभी ने तुरंत घर जाने का फैसला कर लिया था. इस बीच चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री (Dhanashree Verma) को अभी से ही आईपीएल की याद आने लगी है. धनश्री ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज में धनश्री के साथ चहल, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स भी सामिल हैं. ये फोटोज जिम के वर्कआउट के दौरान के हैं. 

धनश्री (Dhanashree Verma) ने अपनी इन फोटोज के साथ एक दिल को छूने वाला मैसेज भी लिखा है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको आईपीएल की कितनी याद आ रही है. धनश्री ने लिखा, ‘सुबह 5 बजे का क्लब. यह बायो बबल फैमिली बहुत याद आएगी.’ बता दें कि आईपीएल में खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार भी बायो-बबल में ठहरे थे. 

आरसीबी के लिए बेहतरीन जा रहा था सीजन 

बता दें कि आरसीबी (RCB) के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) गजब का बीत रहा था. इस टीम ने इस सीजन में कुल 7 मैच खेले थे, जिसमें से उन्होंने 5 में जीत दर्ज की थी और सिर्फ 2 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. ये टीम इस बार खिताब की दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन आईपीएल के स्थगित होने से उन्हें कुछ इंतजार और करना होगा.