News in Brief

हरारे: जिम्बाब्वे और पाकिस्तान (Zimbabwe vs Pakistan) के बीच हरारे टेस्ट मैच में बल्लेबाज को उसकी छोटी सी लापरवाही भारी पड़ गई. पाकिस्तान के बल्लेबाज नौमान अली क्रीज के अंदर खड़े-खड़े ही स्टंप आउट हो गए. सिर्फ इतना ही नहीं इस गलती की वजह से ये बल्लेबाज अपने पहले टेस्ट शतक से भी चूक गया. 

कैसे आउट हुआ ये बल्लेबाज? 

दरअसल, जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज नौमान अली 97 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और अपने पहले टेस्ट शतक से सिर्फ 3 रन दूर थे, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया जब जिम्बाब्वे के स्पिनर टेंडाई चिसोरो की गेंद पर विकेटकीपर रेगिस चकाब्वा ने नौमान अली को क्रीज में खड़े-खड़े ही स्टंप आउट कर दिया. 

यकीन भी नहीं कर पाया बल्लेबाज

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिम्बाब्वे के विकेटकीपर रेगिस चकाब्वा ने अपनी चतुराई से नौमान अली को शतक से पहले ही रोक दिया. बल्लेबाज नौमान अली यकीन भी नहीं कर पाए कि उनके साथ ये क्या हो गया. 

पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को हराया

बता दें कि इस टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को पारी और 147 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. बाबर आजम ने अपनी कप्तानी में पाकिस्तान को लगातार 4 टेस्ट मैच में जीत दिलाई.  बाबर आजम ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले कप्तान बन गए.