नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के हालात पर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लगातार अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करके अपडेट ले रहे हैं. पीएम मोदी ने रविवार को भी 4 राज्यों के सीएम से बात करके महामारी के बारे में जानकारी हासिल की.

चारों राज्यों के सीएम से बात की

सरकारी सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को पंजाब, कर्नाटक, बिहार और उत्तराखंड के सीएम को फोन मिलाया. इस दौरान पीएम ने उनसे राज्यों में कोरोना (Coronavirus) महामारी की स्थिति, मरीजों की संख्या, इलाज के संसाधन और ऑक्सीजन की मांग पर जानकारी हासिल की.

चारों मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने राज्यों में कोरोना (Coronavirus) के हालात की जानकारी देते हुए उन्हें वैक्सीनेशन ड्राइव के बारे में भी अपडेट किया. उन्होंने राज्यों में टीकाकरण अभियान तेज करने के लिए राज्यों को कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति बढ़ाने का आग्रह किया. जिस पर पीएम मोदी ने विचार करने का आश्वासन दिया.

इन राज्यों में जाना कोरोना का हाल

बतातें चलें कि पीएम मोदी ने कोरोना (Coronavirus) के हालात जानने के लिए शनिवार को महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बात की थी. उन्होंने शुक्रवार को मणिपुर, त्रिपुरा और सिक्किम के मुख्यमंत्रियों से भी बात की थी. 

ये भी पढ़ें- PM Narendra Modi ने ली Corona Vaccine की पहली डोज, ट्वीट कर लोगों से कही ये बात

केंद्र शासित प्रदेशों पर भी नजर

इससे पहले वे आंध्र प्रदेश, ओडिशा, झारखंड और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से बात करके उन राज्यों में कोरोना (Coronavirus) की ताजा स्थिति पर चर्चा कर चुके हैं. प्रधानमंत्री मोदी जम्मू कश्मीर के साथ ही पुडुचेरी के उपराज्यपाल से भी कोरोना की स्थिति की समीक्षा कर चुके हैं.

देश में 4 लाख 3 हजार 738 नए मामले

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 4 लाख 3 हजार 738 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद देश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2 करोड़ 22 लाख 96 हजार 414 हो गई है. पिछले 24 घंटे में देश में 4,092 और मरीजों ने कोरोना से अपनी जान गंवा दी. जिसके बाद अब मृतकों की कुल संख्या 2 लाख 42 हजार 362 हो गई है.

LIVE TV