News in Brief

नई दिल्ली: कोरोना के कहर से आईपीएल 2021 (IPL 2021) स्थगित हो गया. जिसके बाद विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने घर निकल गए. हालांकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अभी भी अपने घर नहीं पहुंच पाए हैं. दरअसल ऑस्ट्रेलिया में एंट्री से बैन हटने तक सभी खिलाड़ी मालदीव में रुके हुए हैं. इसी बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.

डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर के बीच हुई हाथापाई!

मालदीव में रुके हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बस घर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं. भारत से निकलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के सभी क्रिकेटर्स और दूसरे स्टाफ मालदीव के ताज कोरल रिसोर्ट में ही ठहरे हैं. ऐसे में एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि मालदीव के बार में डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर माइकल स्लेटर में हाथापाई हुई है. दरअसल रिपोर्ट की माने तो दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले बहस हुई, जो बाद में हाथापाई में बदल गई. ये खबर तेजी से फैल गई, जिसके बाद कई सवाल उठे. अब इन दोनों खिलाड़ियों ने चुप्पी तोड़ी है.

बता दें कि द डेली टेलीग्राफ ने सबसे पहले मालदीव के ताज कोरल रिसोर्ट में वॉर्नर और स्लेटर के बीच झड़प की रिपोर्ट को हवा दी थी. स्लेटर ने इस हफ्ते के शुरुआत में ऑस्ट्रेलियाई के अपने ही देश में एंट्री पर बैन लगाने की प्रधानमंत्री की नीतियों पर सवाल उठाए थे. 

दोनों खिलाड़ियों ने तोड़ी चुप्पी

डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर उन 38 ऑस्ट्रेलियाई में से हैं जो आईपीएल 2021 का हिस्सा थे. इन दोनों खिलाड़ियों ने बार में हुई झड़प से साफ इनकार किया है. इन दोनों का कहना है कि ये रिपोर्ट्स सिर्फ अफवाहें हैं और ये खिलाड़ी लंबे वक्त से एक दूसरे के दोस्त हैं. 

माइकल स्लेटर ने कहा कि, ‘ये बस अफवाह है. मैं और वॉर्नर अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे. हमारे बीच किसी भी तरह की अनबन और झगड़े के जीरो चांस हैं’.

डेविड वॉर्नर ने भी कहा, ‘ऐसा कोई ड्रामा हमारे बीच नहीं हुआ. मुझे नहीं पता आप सब इतना लिखते हैं. वो भी तब जब आप खुद यहां मौजूद नहीं हैं. आपने कुछ देखा नहीं है. हमारे बीच कुछ भी नहीं हुआ’.