नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान के बाहर भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं. IPL 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है, ऐसे में अब विराट कोहली (Virat Kohli) कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लोगों की मदद कर रहे हैं. 

कोहली ने कोरोना के खिलाफ छेड़ दी जंग

विराट कोहली ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में युवा सेना के साथ मिलकर काम करने का फैसला किया है. कोहली युवा सेना के लीडर राहुल एन. कनाल के साथ कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्लान तैयार कर रहे हैं. युवा सेना के लीडर राहुल एन. कनाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

लोगों की भलाई के लिए उठाया बड़ा कदम  

राहुल एन कनाल ने ट्विटर पर विराट कोहली के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने कप्तान से मिला. कोरोना के खिलाफ उन्होंने जो लड़ाई छेड़ी है, उसे देख उनके लिए सम्मान और प्यार बढ़ गया है. हम दुआ करते हैं कि उनकी कोशिशें रंग लाए.’ विराट कोहली इन फोटोज में येलो टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं. 

इस बार बेहतर नजर आई कोहली की RCB

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम खिताब की प्रबल दावेदार नजर आ रही थी. प्वाइंट्स टेबल में बैंगलोर तीसरे नंबर पर थी. आईपीएल 2021 के अबतक 29 मैच खेले जा चुके थे.