उज्जैन। वार्ड क्रमांक 14 की सेवाभावी पार्षद शाहीन मुजीब व उनके पति वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुजीब सुपारी द्वारा वार्ड के नागरिकों की समस्याएं दूर करने के लिए हर तरह से प्रयास किये जा रहे हैं। दिन हो या रात मुजीब सुपारी को किसी गली या सड़क पर साफ़ सफाई करवाते देखा जा सकता है। वार्ड वासियों का कहना है कि किसी भी तरह की समस्या होने पर सीधे शाहीन जी या उनके पति मुजीब जी से संपर्क करने पर समस्या का निदान हाथोंहाथ किया जाता है।

ज्ञात रहे कि वर्ष 2015 में पिछली बार नगरीय निकाय चुनाव हुए थे और 2020 के बाद से पार्षद न होने की वजह से नागरिकों को किसी भी समस्या का स्थायी समाधान नहीं मिल पाता था। मुजीब सुपारी जनता और पुलिस प्रशासन व नगर निगम के बीच आपसी सामंजस्य बिठाकर काम करने के लिए विख्यात हैं, साथ ही उनका राजनीतिक अनुभव भी खासा लम्बा है जिस वजह से पार्टीगत राजनीती से अलग भी उनकी बहुत अच्छी छवि है।

इसके अलावा मुजीब सुपारी की व्यक्तिगत भी एक बहुत बड़ी टीम है, जिसमे युवा और अनुभवी, दोनों तरह के सदस्य हैं, जिस वजह से अगर कभी खुद कहीं मौजूद नहीं हो पाते हैं, तो उनके सिपहसालार हमेशा उपस्थित रहते हैं। इसी कारण वार्ड में कहीं लाइट बंद हो या सफाई व्यवस्था हो, मुजीब हर समय आगे रहकर सब समस्याओं का समाधान करते हैं। ज्ञात रहे कि पुराने शहर का हिस्सा होने की वजह से पार्षद और निगमकर्मियों को कई बार खासी दिक्कत आती है सभी समस्याओं को ख़त्म करने में, पर जिस तरह से शाहीन मुजीब इस वार्ड को आदर्श वार्ड के रूप में स्थापित करने की राह पर चले हैं, उनकी मेहनत देखकर लगता है कि उनका सपना हक़ीक़त में तब्दील ज़रूर होगा।