उज्जैन/तराना। भारतीय जनता पार्टी की सर्वोच्च समिति केंद्रीय संसदीय बोर्ड एवं केंद्रीय चुनाव समिति में मध्य प्रदेश के एकमात्र प्रतिनिधि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री व उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र से 7 बार के सांसद डॉ. सत्यनारायण जटिया को सदस्य नियुक्त किया गया है।

डॉ. जटिया के प्रथम उज्जैन आगमन पर प्रदेश भर से आए कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सुबह 11 बजे से इंदौर आगमन होते ही उनका इंदौर से ही स्वागत होना शुरू हो गया था। माहौल यह था कि जहाँ 12 बजे उज्जैन के नानाखेड़ा चौराहे पर पहुंचकर जटिया जी को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की मूर्ती पर माल्यार्पण करना था, पर कार्यकर्ताओं का जोश और संख्या इतनी अधिक थी कि दोपहर 3 बजे किसी तरह डॉ. जटिया नानाखेड़ा पहुँच पाए।

तराना के वरिष्ठ भाजपा नेता और 4 बार के पार्षद व अंत्योदय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक पंडित अशोक वक्त भी अजय वर्मा व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ डॉ. जटिया का स्वागत करने पहुंचे थे। अपने सहज सरल अंदाज़ के लिए विख्यात वरिष्ठ समाजसेवी अशोक वक़्त ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उज्जैन में प्रथम स्वागत तो हम सब ही करेंगे, जिसके पश्चात् वे सभी के साथ उज्जैन के शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर पहुँच गए।

सभी कार्यकर्ता रह गए भौंचक

कुछ देर बाद जब पुलिस की पायलट फॉलो गार्ड, तेज़ आवाज़ के डीजे, और कारों के लम्बे काफ़िले के साथ इंदौर से उज्जैन की तरफ डॉ. जटिया आए, तो अशोक वक्त ने उन्हें रुकने का इशारा किया, व डॉ. जटिया ने विनिमय करते हुए गाड़ी रुकवाई और वक्त जी उनका उज्जैन में उनका प्रथम स्वागत किया। डॉ. जटिया ने वक्त जी को गले से लगाया व कहा कि वक्त जी हमारे संघर्ष के दिनों के साथी हैं, हमने पार्टी के शुरुआती समय में कंधे से कन्धा मिलाकर खूब लड़ाई लड़ी है और आज यहाँ तक पहुंचे हैं। जटिया जी ने सभी के द्वारा दिए गए पुष्प गुच्छ स्वीकार किए। यह देख मौजूद सभी कार्यकर्ताओं व काफ़िले में शामिल पदाधिकारियों को वक्त जी के कद और गहरायी दोनों का ही अंदाज़ा लग गया।

यह गणमान्य पदाधिकारी रहे मौजूद

उज्जैन में इंदौर रोड से शुरू हुए स्वागत का मुख्य कार्यक्रम कोयला फाटक स्थित महाकाल परिसर गार्डन में रखा गया था जहाँ मौजूद श्री अजय वर्मा, भाजपा के मंडल अध्यक्ष प्रवीण बालोतरा, वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह, ईश्वर सिंह पाटीदार, नाहर सिंह पवार, पूर्व विधायक ताराचंद गोयल, पार्षद महेश जोशी, विजय जायसवाल, दिनेश कुमावत, गोकुल खंडाल, सत्यनाथ ठाकुर, कैलाश मामा, नरेंद्र बिरला, गनी मोहम्मद मंसूरी सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने डॉ. जटिया का पुष्पमाला से स्वागत कर बधाई प्रेषित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *