News in Brief

Ranbir Kapoor Bond with Kids: रणबीर कपूर के पैर इन दिनों जमीन पर नही टिक रहे होंगे. मारे खुशी के ये सितारा आज फूला नहीं समा रहा. खुश होना लाजिमी भी है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी हो चुकी है और अब वो पिता बनने वाले हैं ये तो पर्सनल लाइफ की बात लेकिन प्रोफेशनल लेवल पर भी ये साल रणबीर के लिए बेहद खास होगा. शमशेरा (Shamshera) रिलीज होने वाली है और उसके बाद आएगी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra). लेकिन पिता बनने की खुशी एक तरफ और बाकी सब एक तरफ. वैसे बच्चों की बात निकली है तो रणबीर अपने परिवार के सभी बच्चों से स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. 

रणबीर को पसंद हैं बच्चे

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रिवील किया कि वो बच्चों के साथ बेहद खुश रहते हैं और बच्चे भी उनके साथ खूब घुल मिल जाते हैं. उनके परिवार में भी काफी बच्चे हैं. उनकी बहन रिद्धिमा की एक बेटी है जो 11 साल की है. इसके अलावा करिश्मा के दो बच्चे और करीने के लाडलों के साथ भी रणबीर को समय बिताना पसंद है. रणबीर ने ये भी रिवील किया कि वो भले ही रिश्ते में उनके मामा लगते हैं लेकिन उन्हें मामा कहलवाना पसंद नहीं बल्कि वो खुद को RK कहलवाते हैं. 

जल्द पापा बनेंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अप्रैल में शादी की थी और अब हाल ही में आलिया ने गुड न्यूज भी सभी को सुना दी है. यानि जल्द ही रणबीर पापा बनने वाले हैं. फिलहाल दोनों ही होने वाले मम्मी-पापा काफी बिजी हैं. अपने-अपने प्रोजेक्ट्स को वो पूरा करने में जुटे हुए हैं. ताकि आखिरी के महीनों में आलिया और रणबीर साथ समय बिता सके. आलिया इस वक्त लंदन में हैं जहां वो फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. जल्द ही वो भारत भी लौटेंगी.       

यह भी पढ़ेंः Rekha की भांजी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने बताया एक्ट्रेस की कार्बन कॉपी

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर