News in Brief

नई दिल्ली: फिल्म राधे में सलमान खान (Salman Khan) पहली बार किसिंग सीन देते नजर आएंगे. हां, ये बात अलग है कि इस सीन के दौरान दिशा पाटनी (Disha Patani) के होठों पर टेप लगा हुआ है. होठों पर टेप वाला ये किसिंग सीन वायरल होने के बाद सलमान खान (Salman Khan) पर कई जोक्स बने. अब खुद सलमान खान (Salman Khan) भी इस तरह का सीन शूट किए जाने पर मजे लेते दिखाई पड़े.

अगली बार बीच में मोटा पर्दा होगा
एक इंटरव्यू के दौरान सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, ‘नहीं, नहीं… शायद अगली बार आप मेरे और हीरोइन के बीच में एक मोटा पर्दा देखेंगे. लेकिन मैं स्क्रीन पर नो किसिंग पॉलिसी को ब्रेक नहीं कर रहा हूं.’ मालूम हो कि सलमान फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्में बनाने में यकीन रखते हैं और बीते कई सालों से वह अपनी फिल्मों में नो किस पॉलिसी फॉलो कर रहे हैं.

सलमान ने दिया अपने फैंस को शॉक
इस पॉलिसी के तहत सलमान खान (Salman Khan) कभी भी अपनी फिल्म में किस करते नजर नहीं आते हैं. जहां तक दिशा पाटनी (Disha Patani) के होठों पर टेप लगाकर उन्हें चूमने वाले सीन का सवाल है तो ये सीन सबसे पहले फिल्म के ट्रेलर में नजर आया था. पहली नजर में तो फैंस चौंक गए कि शायद इस बार सलमान ने अपनी नो किस पॉलिसी ब्रेक कर दी है.

कब रिलीज होगी सलमान की राधे?
लेकिन जब सीन को जूम करके देखा गया तो साफ नजर आया कि दिशा पाटनी (Disha Patani) के होठों पर टेप लगा हुआ था. बता दें कि दिशा पाटनी (Disha Patani) इस फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो ईद के खास मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta…फेम Munmun Dutta ने किया जातिसूचक शब्द का प्रयोग, उठी गिरफ्तारी की मांग

Amitabh Bachchan ने पूछा Kaun Banega Crorepati 13 का पहला सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें