News in Brief

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर फिल्म राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होनी है लेकिन उससे पहले मेकर्स एक के बाद एक फिल्म के गाने रिलीज करते जा रहे हैं. सोमवार को फिल्म का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘जूम-जूम’ (Zoom Zoom) भी रिलीज कर दिया गया है.

कहां रिलीज किया गया गाना
म्यूजिक वीडियो को जी-म्यूजिक कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने की शुरुआत में सलमान खान (Salman Khan) एक शानदार ATV पर एंट्री लेते हैं और दिशा पाटनी (Disha Patani) फिनिश लाइन फ्लैग लहराती नजर आती हैं. गाने में सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के कमाल के मूव्स के अलावा ग्लैमरस अंदाज में दोनों की खूबसूरत कैमिस्ट्री भी दिखाई गई है.

घर पर रहकर सुनो जूम-जूम
खुद सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ये जूम-जूम करने का टाइम नहीं है इसलिए घर पर रहकर देखो और सुनो जूम-जूम. प्लीज सुरक्षित रहो. इससे पहले सलमान खान अपनी फिल्म राधे (Radhe) के सीटी मार (Seeti Maar) और दिल दे दिया (Dil De Diya) जैसे गाने रिलीज कर चुके हैं. फिल्म का टाइटल ट्रैक भी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है.

किसने दी है गाने को आवाज?
गाने को लिखा है कुनाल वर्मा (Kunal Verma) ने और इसे गाया है एश किंग व यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने. साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) के संगीत से सजा ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. रिलीज किए जाने से लेकर अब तक इसे 6 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. बता दें कि सिनेनमाघरों के अलावा मेकर्स ने फिल्म की ZEE5 पर भी रिलीज करने का फैसला किया है. इसलिए दर्शक इसे दोनों जगह देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी किया Kangana Ranaut के साथ सौतेला व्यवहार, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

‘Taarak Mehta…’ फेम इस एक्टर ने तंगहाली में बेचे अखबार, बेटे को है ये बीमारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें