News in Brief

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोनू सूद (Sonu Sood) को फ्रॉड बताने वाले एक ट्वीट को लाइक किया है. सोमवार को एक सोशल मीडिया यूजर ने एक विज्ञापन ट्विटर पर शेयर किया जिसमें सोनू सूद (Sonu Sood) ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को प्रमोट करते दिखाई पड़ रहे हैं. इन मशीनों की कीमत लाखों में है. यूजर ने इस एड पोस्टर को शेयर करते हुए अपनी भड़ास निकाली थी.

क्राइसिस में बना रहा पैसा
यूजर ने ट्वीट में लिखा, ‘ये ऐसा फ्रॉड आदमी है कि इस क्राइसिस के वक्त को 2 लाख के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का विज्ञापन करके पैसा बनाने में इस्तेमाल कर रहा है.’ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) समेत हजारों लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया है. इस ट्वीट को सैकड़ों लोगों द्वारा रीट्वीट किया गया है. मालूम हो कि सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में अब तक लाखों लोगों की मदद कर चुके हैं.

2020 से कर रहे हैं ब्रांड का प्रमोशन
सोनू सूद (Sonu Sood) इस ब्रांड का एंडोर्समेंट साल 2020 से कर रहे हैं. ब्रांड की वेबसाइट पर मौजूद एक प्रेस रिलीज के मुताबिक कंपनी की नई रेंज के ऑक्सीमीटर्स और इंफ्रारेड थर्मोमीटर्स के लिए सोनू ब्रांड का फेस होंगे. बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान सोनू ने लाखों लोगों को उनके घर पहुंचने में मदद की थी. इसका सबसे बड़ा फायदा प्रवासी मजदूरों को मिला था.

मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद
इसके बाद से लेकर अभी तक सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की किसी न किसी तरह से मदद करते रहे हैं. सोनू लॉकडाउन के दौरान किसी मसीहा की तरह उभरे और उनके पास रोज बेहिसाब मैसेज मदद के लिए आते हैं. जिनमें से यथासंभव वह लोगों की मदद करने की कोशिश भी करते हैं. इस बारे में वह सोशल मीडिया पर जानकारी साझा भी करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें

Indian Idol 12 के सेट से नदारद हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘कोविड रिपोर्ट’

Seeti Maar में Salman Khan के डांस पर फिदा हुईं Disha Patani, कहा- उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें