News in Brief

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के प्रतियोगी पहले से ही केप टाउन में हैं और लगातार वहां से अपने फोटो और वीडियो शेयर कर रहें हैं. महक चहल (Mahekk Chahal) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह अर्जुन बिजलानी को ‘इतना मॉश्चराइजर’ (moisturizer) लगाने के बारे में उनकी टांग खींचती हुई नजर आईं.

मॉइश्चराइजर पर ट्रोल हुए अर्जुन
30 सेकंड के इस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), सना मकबूल (Sana Makbul), अनुष्का सेन (Anushka Sen) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) एक टेबल पर बैठे नजर आते हैं. महक चहल कैमरे को अर्जुन की तरफ घुमाती हैं और कहती हैं, ‘उस चमक को देखो! कौन इतना मॉइस्चराइजर लगाता है?’. जिसके जवाब में अर्जुन कहते हैं, ‘मैं’. इसके बाद वह कभी खुशी कभी गम से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का फेमस डायलॉग बोलते हैं और पूछते हैं, ‘कौन है वो जिसने दोबारा मुड़ के मुझे नहीं देखा.’

शेयर की थी पोज करते हुए तस्वीर
इससे पहले अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर प्रतियोगियों के ‘पहले स्टंट’ की एक तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने सना, आस्था गिल (Aastha Gill), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के साथ ग्रुप फोटो शेयर की और लिखा था, ‘हमारा पहला स्टंट.. पोजिंग!’ खतरों के खिलाड़ी 11 के अन्य प्रतियोगियों में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), सौरभ राज जैन (Saurabh Raj Jain), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और वरुण सूद (varun sood) शामिल हैं.

रुबीना को मिस कर रहीं निक्की
निक्की तंबोली ने भी अभिनव शुक्ला के साथ फोटो शेयर की और लिखा, ‘अभिनव उनकी जिंदगी में एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनको देखते ही आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. यह मेरे फेवरेट लोग हैं. रुबीना तुम्हारी याद आ रही है.’ निक्की की इस तस्वीर पर रुबीना ने कमेंट बॉक्स में लिखा- किल इट गर्ल.

ये भी पढ़ें

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी किया Kangana Ranaut के साथ सौतेला व्यवहार, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

‘Taarak Mehta…’ फेम इस एक्टर ने तंगहाली में बेचे अखबार, बेटे को है ये बीमारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें