News in Brief

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने हाल ही में अपने बेटे विवान का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर घर का माहौल पूरी तरह बदला-बदला नजर आया. सभी में खुशी की लहर थी और इस जश्न के मौके पर पूरा परिवार एक साथ मिलकर मौज मस्ती करता दिखा. शिल्पा ने सीरीज में कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने अपने बेटे के प्रति प्यार व्यक्त किया और उसके लिए दुआएं मांगीं.

शिल्पा के घर आया नन्हा मेहमान
अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह उनके परिवार में एक नन्हा मेहमान शामिल हो गया है. वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, ‘मिलिए ट्रफल से, हमारे परिवार का नया सदस्य. विवान काफी वक्त से एक और पेट की डिमांड कर रहा था और मैंने उसे वादा किया था कि जब वह 10 साल का हो जाएगा तो उसे उसका पेट मिल जाएगा. ताकि वह उसकी देखभाल कर सके.’

ऐसे मिला विवान को उसका तोहफा
शिल्पा ने लिखा, ‘उसने अपना ये तोहफा कमाया है. कितना प्यारा बच्चा है. हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे.’ बात करें शिल्पा द्वारा शेयर किए गए वीडियो की तो इसमें शिल्पा (Shilpa Shetty) अपने पति के साथ लॉबी में दाखिल होती नजर आ रही हैं. वह कहती हैं- तुम्हारे लिए एक छोटा सा तोहफा है हमारे पास. आंखें बंद कर लो. राज कुंद्रा (Raj Kundra) विवान की आंखें बंद करते हैं और उससे हाथ आगे बढ़ाने को कहते हैं.

खुशी के मारे दीवाना हुआ विवान
राज कु्ंद्रा और शिल्पा, विवान की गोद में इस पपी को रख देते हैं और हैप्पी बर्थडे शाउट करते हैं. अपना ये खास तोहफा देखकर विवान बहुत खुश हो जाता है. शिल्पा (Shilpa Shetty) उसे बताती हैं कि ये एक फीमेल डॉग हैं. वीडियो में विवान की खुशी और उसके एक्सप्रेशन्स देखने के लायक हैं. वीडियो को फैन पेज पर जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:  Urvashi Rautela ने बेडरूम में बाथरोब पहनकर दिए दिलकश पोज, SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें