News in Brief

नई दिल्ली: गली बॉय (Gully Boy) फेम एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) ने सोशल मीडिया पर हाल ही में ऐसी पोस्ट कर डाली है जिसके लिए उन्हें जमकर कॉमेंट्स मिल रही हैं. एक्टर ने अपनी एक खास तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ”हाय दोस्तों, बाय दोस्तों. मिलिए मेरी नई वाइफ PS5 से.’ इस तस्वीर में विजय वर्मा दरअसल अपना नया गेमिंग कंसोल फ्लॉन्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं.

ईशान खट्टर ने की खिंचाई
इस पोस्ट में गेमिंग कंसोल को अपनी नई वाइफ बता रहे विजय वर्मा (Vijay Varma) के एक्टर्स से लेकर अन्य सोशल मीडिया यूजर्स तक सभी ने मजे लिए हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई ईशान खट्टर (Ishan Khattar) भी विजय वर्मा (Vijay Varma) की खिंचाई करने में पीछे नहीं रहे. ईशान ने विजय वर्मा (Vijay Varma) की पोस्ट पर कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘मैं भगा ले जाऊंगा.’ अमायरा दस्तूर, आयुष्मान खुराना और गुरमीत सिंह ने भी इस पोस्ट पर कॉमेंट किए हैं.

आयुष्मान खुराना ने कही ये बात
गेमिंग कंसोल को अपनी वाइफ बता रहे विजय वर्मा (Vijay Varma) वीडियो गेम्स के कितने बड़े दीवाने हैं ये तो साफ हो गया है. उनके कलीग्स भी इस बात को अच्छी तरह जानते हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘वो वाकई तुम्हारी वाइफ है.’ तस्वीर को पोस्ट किए जाने से लेकर अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने विजय वर्मा (Vijay Varma) की इस पोस्ट को लाइक और शेयर किया है.

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय वर्मा (Vijay Varma) गली बॉय, सुपर 30, घोस्ट स्टोरीज, पिंक, राग देश, यारा, बमफाड़ और हुड़दंग जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. साल 2012 में फिल्म चिट्टागौंग से डेब्यू करने वाले विजय ने काफी कम वक्त में काफी ज्यादा लोकप्रियता हांसिल कर ली है. उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ी है.

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta…फेम Munmun Dutta ने किया जातिसूचक शब्द का प्रयोग, उठी गिरफ्तारी की मांग

Amitabh Bachchan ने पूछा Kaun Banega Crorepati 13 का पहला सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें