News in Brief

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों और OTT पर रिलीज होने जा रही है. प्रभु देवा (Prabhu Deva) के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था और अब इंतजार की घड़ियां बस खत्म ही होने वाली हैं. फिल्म को सेंसर बोर्ड से UA सर्टिफिकेट मिला है यानि CBFC ने इसे सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए उपयुक्त बताया है.

सबसे छोटी फिल्मों में से एक
दिलचस्प बात ये भी है कि फिल्म का रन टाइम महज 1 घंटा 54 मिनट है. यानि राधे सलमान खान (Salman Khan) की अब तक की सबसे छोटी फिल्मों में से एक है. बीते कई सालों में दबंग खान की इतनी कम लेंथ वाली फिल्म रिलीज नहीं हुई है. सलमान विरले ही कभी ऐसी किसी फिल्म में नजर आए हैं जिनका रन टाइम 2 घंटे से कम रहा है.

इन फिल्मों ने भी बनाया है रिकॉर्ड
राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe – Your Most Wanted Bhai) के अलावा साल 2009 में रिलीज हुई मैं और मिसेज खन्ना और साल 2007 में रिलीज हुई मारीगोल्ड सलमान की वो फिल्में हैं जिनका रनटाइम 1 घंटा 50 मिनट के आसपास था. बता दें कि इस फिल्म को सिनेमाघरों के साथ-साथ Zee5 पर रिलीज किया जाएगा जहां इसे PPV (Pay Per View) के आधार पर देखा जा सकेगा.

सिनेमाघरों में होनी थी रिलीज
मालूम हो कि पहले फिल्म को सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी थी लेकिन फिर कोविड की दूसरी लहर और देशभर में तेजी से बिगड़ते हालातों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने Zee5 के साथ हाथ मिलाकर मेकर्स ने ये हायब्रिड मॉडल अडॉप्ट किया है. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani) भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें

Indian Idol 12 के सेट से नदारद हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘कोविड रिपोर्ट’

Seeti Maar में Salman Khan के डांस पर फिदा हुईं Disha Patani, कहा- उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें